Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

हरियाणा अंबाला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक साथ एक छह लोगों की मौत -पुलिस एक्शन में आई जल्द करेगी खुलासा –

चंडीगढ़ /अंबाला- ( ऑपरेशन क्राइम अलर्ट ब्यूरो ) अम्बाला में हिसार हाईवे पर स्थित गांव बलाना में 34 वर्षीय सुखविंद्र सिंह ने शुक्रवार सुबह अपने माता-पिता, पत्नी और दो मासूम बेटियों की जहर देकर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद भी फंदे पर लटक गया इस दर्द विदारक मौत की गुत्थी सुलझाने पुलिस तप्तीस शुरू हो गयी है। इन मृत्यु परिवार में एक मासूम का शुर्क्वार जन्मदिन की तैयारी थी फिर ऐसा क्याहुआ की अचानक मौत को गले लगाना पढ़ा।
बच्ची असरित का शुक्रवार को जन्मदिन भी था-
8 वर्षीय बेटी जसनूर व 8 वर्षीय असरित के गले पर निशान भी मिले हैं। छोटी बच्ची एलकेजी और बड़ी तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। असरित का शुक्रवार को जन्मदिन भी था। गले पर मिले निशानों और घर से मिले नीले रंग के पट्टे से अंदाजा लगाया जा रहा है दोनों का गला भी घोंटा गया हो। सुखविंद्र सिंह की 32 वर्षीय पत्नी रानी की जीभ बाहर निकली हुई थी। उससे भी यही अंदाजा लगाया जा रहा है या तो उसका भी गला दबाया गया हो।
पुलिस जांच सभी एंगल से शुरू हो चुकी है –
माता 62 वर्षीय महिंद्रो कौर और पिता 65 वर्षीय संतराम के गले पर कोई निशान नहीं मिले। महिंद्रो कौर के नाक व मुंह से खून भी निकला हुआ था। —–सुखविंद्र सिंह की जेब से सुसाइड नोट भी मिला –
इसी सुसाइड नोट के आधार पर सदर थाना पुलिस ने यमुनानगर के साई होंडा कंपनी के मालिक कवि नरुला और इफको टोकिया फाइनेंस के अधिकारी बालकिशन ठाकुर पर हत्या व आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी है लगता है जल्दी गिरप्तारी से सुराग हाथ लगेंगे।
सुखविंद्र ने सुसाइड नोट में लिखा था कि यमुनानगर के साई होंडा कंपनी के मालिक कवि नरुला और इफको टोकिया फाइनेंस के अधिकारी बालकिशन ठाकुर यह दोनों उससे 10 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। न देने पर नौकरी से निकालने और उसके परिवार के सदस्यों को नुकसान पहुंचा देगा।
साथ ही मुर्तक ने यह भी लिखा है कि मेरी व मेरे पिता की प्रापर्टी व मेरी और मेरी पत्नी के बैंक खातों में पड़ा रुपया मेरे दोनों भांजों मोहित और कर्णदीप में बराबर हिस्सों में बांट दिया जाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बिसरा मधुबन भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में केवल सुखविंद्र सिंह के फांसी पर लटकने से मौत की पुष्टि की गई है। शेष के मौत के कारणों का खुलासा बिसरा रिपोर्ट में ही किया जाएगा।

Related posts

भारत सरकार की सोशल मीडिया और ओवर-द-टॉप (OTT) प्‍लेटफॉर्म्‍स के लिए गाइडलाइंस जारी-

Operation Crime Alert

The Supreme Court is right on cryptocurrency

cradmin

जमानत के आधार पर बाहर आया गैंगस्टर गुरमीत काला धनौला फिर पुलिस के शिकंजे में। पूछताछ में पुलिस ने गैंगस्टर काला से बरामद किया पिस्टल, मैगजीन जिंदा कारतूस और फिरौती की एक लाख रुपए की राशि-

Leave a Comment