Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराध ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

एक्ट्रेस और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा- खंगालेगी राज गोवा पुलिस किस्से अभी बाकी हैं -?

सभी तथ्य पुलिस बयान पर – भाजपा नेत्री एवं अभिनेत्री की रहस्य्मयी मौत का सच्च उजागर करेगी जांच के बाद गोवा पुलिस –

 — राजधानी डेस्क के आर अरुण –
नई दिल्ली – ( ऑपरेशन क्राइम अलर्ट ) एक्ट्रेस और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस का कहना है कि सोनाली फोगाट को 22 अगस्त की रात पार्टी में जबरदस्ती ड्रग पिलाया गया था। उनके पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने पुलिस की पूछताछ में यह कबूल किया है। गोवा के डीजीपी ने बताया कि एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम में सामने आए तथ्यों के बाद शक गहरा गया था। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि सोनाली को जबरदस्ती नशीला पदार्थ दिया गया था।

सोनाली फोगाट के हार्ट अटैक से निधन की खबर आई थी लेकिन परिवार इसे मानने से इनकार कर रहा था। उसी के बाद सोनाली का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले थे। जिसके बाद गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर वासी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने और क्या-क्या कहा- जानिये –
पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पत्रकारों को संबोधित करते हुए गोवा पुलिस के इस पुलिस अधिकारी ने बताया कि सांगवान गोवा पहुंचने पर सुखविंदर के साथ सोनाली फोगाट को पार्टी करने के बहाने उत्तरी गोवा के कर्ली रेस्तरां में ले गया था। यहां पीने के पानी में नशीला पदार्थ मिला दिया था और सोनाली को पीने के लिए मजबूर किया गया था ।

पुलिस तपतीस पूछताछ मुताबिक नशीला पदार्थ देने के बाद सोनाली की तबीयत बिगड़ गई-

23 अगस्त की सुबह करीब 4:30 बजे तक वो कंट्रोल में नहीं थी। सोनाली के पीए और उसके दोस्त सुखविंदर सोनाली को टॉयलेट की तरफ ले गए

, जहां वो दो घंटे तक रहे। पूछताछ में आरोपियों ने अभी नहीं बताया कि वो उसे टॉयलेट क्यों ले गए थे और उन्होंने वहां क्या किया। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरम्भिक जांच में जो तथ्य आये हैं पुलिस ने अभीतक वही कहा है वैसे भी गोवा पुलिस गहराई तक जाने के लिए अब खंगालेगी राज कि भाजपा नेत्री और अभिनेत्री के साथ आखिर इस मौत के पीछे का सच्च क्या है।

मौत के पीछे का सच्च क्या है-

सूत्रों की माने तो गोवा पुलिस जल्द ही अपना एक्शन दिखाते हुए और भी गिरप्तारी के लिए अपराध के आरोपी तक पहुंच सकती है यानी डर्ग सोनाली तक पहुंचा कैसे। इन खुलासों में पुलिस को समय चाहिए इसी भरोसे पर पुलिस गहराई तक जाँच करना चाहती है।

Related posts

अंतरराष्ट्रीय कछुआ तस्कर कानपूर STF गिरप्त में –कानपूर STF गिरप्त में -1300 कछुए बरामद

Operation Crime Alert

alert कोरोना की रफ्तार में आई तेजी , देश में 17 हजार से ज्यादा नए मामले आए, 47 की मौत- जनता की जागरूकता से ही रुकेगा करौना -बचेगा लाकडाउन में कारोबार –

ऑपरेशन क्राइम अलर्ट जल्द आ रहा है अब वेब एंटरटेनमेंट नए अंदाज में-देश के हर जिले में चाहिए एंकर केमरामेन – 9802414328भेजें व्हट्सएप में डिटेल

operationcrimealerteditor