Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय अपराध ब्रेकिंग न्यूज़

असम में आतंक विरुध्द योगी मॉडल पर मदरसे बंद धरपकड़ शुरू – मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सरमा ने मदरसा शब्द ही खत्म करने की वकालत –

कृष्ण राज अरुण –
गोहाटी /नई दिल्ली ( ऑपरेशन क्राइम अलर्ट ) 
अमस में भी उत्तर प्रदेश की तर्ज पर अपराध और आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई में बुलडोजर से एक्शन लिया जा रहा है। बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन से संबंध रखने वाले मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित मदरसे को पूरी तरह बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है। आपको बता दें कि मुस्तफा को हाल ही में गिरफ्तार किया गया था।
खबर सूत्र में मोरीगांव जिले की पुलिस अधीक्षक (एसपी) अपर्णा एन ने कहा, मोइराबारी इलाके में मुस्तफा उर्फ मुफ्ती मुस्तफा द्वारा संचालित जमीउल हुदा मदरसा को आज ध्वस्त कर दिया गया है।असम सरकार सीधे सीधे फौरी एक्शन पर योगी स्टेट माडल पर सबूतों सहित गिरप्तारियाँ करती जा रही है।
चप्पे चप्पे पर गुप्तचर सक्रिय है ऐसे मदरसों पर कड़ी निगाह हैं-
जहां से भी सुचना तंत्र से एक्शन की तैयारी है राज्य में अलर्ट करते हुए देश ख़ुफ़िया तंत्र पूरी तरह से भारत के हर हिस्से में सतर्क है ताकि कार्यवाही पर एक्शन में विलंबता ना दिखे। असम में ऐसे केंद्र जहाँ भी आतंक से जुडी गतिविधि नजर आएगी या भारी अवैध हथियरों का जखीरा मिलने पर गिरप्तारी टाली नहीं जा सकती। फिलहाल जो गिरप्तारियाँ हो रही हैं वे सुराग देने के लिए काफी है पुलिस पूछताछ में बहुत कुछ सामने आने के बाद कार्यवाही राज्य में अपना काम करेगी।
बतादें की
असम में आतंक विरुध्द योगी मॉडल पर मदरसे बंद धर पकड़ शुरू -OCA News
 अंसारुल इस्लाम आतंकी संगठन की जड़ें कई देशों में फैली हुई हैं। हाल ही में रिपोर्ट में कहा गया था कि पाकिस्तान और बांग्लादेश की सीमा से भारत में घुसकर आतंकी भारत के अलग-अलग राज्यों तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। कई बार आतंकी संगठन इस तरह के प्रयास कर चुके हैं, लेकिन एजेंसियों की सख्ती की वजह से उनके इरादे कामयाब नहीं हो पाते। फिलहाल पुलिस घटना के संबंध में आगे की जाँच कर रही है।
इस बीच, इस मामले पर बोलते हुए, असम के डीजीपी भास्कर ज्योति महंत ने कहा, “आतंकवादी संगठन धीरे-धीरे असम को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वे बांग्लादेश के रास्ते राज्य में प्रवेश कर रहे हैं। वे राज्य के मुस्लिम युवाओं को ‘हदीस’ की शिक्षा देकर भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।
असम मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सरमा ने मदरसा शब्द ही खत्म करने की वकालत – उन्होंने कहा कि मदरसे में बच्चों को दाखिला दिलवाना ही मानवाधिकार का उल्लंघन है। सीएम सरमा ने मदरसों को मानवता का दुश्मन बताते हुए कहा था कि ये मदरसा शब्द ही विलुप्त हो जाना चाहिए। जब तक मदरसा दिमाग में घूमेगा तब तक बच्चा कभी डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बन पाएगा।

Related posts

भोपाल में शादी करवाने के नाम पर फर्जीवाड़ा – एक नहीं 7 दूल्हे पहुंचे थे थाने शिकायत लेकर

Operation Crime Alert

पंजाब हेल्थ मिनिस्टर सिद्दू के मंच पर सामाजिक दूरी बनाना जिम्मेदारी नदारत , सेनेटाइजर और मास्क का भी नहीं हुआ पालन –

Operation Crime Alert

बल्ल्भगढ़ की निकीता तोमर मर्डर केस पर गिरप्तार तोसीफ का खुलाशा-पुलिस पूछताछ में बोला 2018 का बदला चुकाया –

Operation Crime Alert