Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other अंतरराष्ट्रीय ब्रेकिंग न्यूज़

मैं एक्टर दीप सिद्धू की मौत का जिम्मेदार, गिरप्तार ड्राइवर कासिम खान बोला – पुलिस ने मांगा रिमांड- मगर वकील जिरह बाद कोर्ट ने दी ट्राला ड्राइवर को जमानत-

– के आर अरुण -स्टेट हेड-
चंडीगढ़/सोनीपत ( हरियाणा डेस्क ) 15 फरवरी को पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की गाडी एक्सीडेंट में मौत जिस ट्राले की टक्कर से हुई थी उसका ड्राइवर कासिम खान को पुलिस गिरप्तार करके लाइ है उसने खरखौदा थाने में अपना ब्यान बदलते हुए साफ कहा की अमरजन्सी ब्रेक लगाने से उसके ट्राले से टकराई कार स्कार्पियो से दीप सिद्दू की मौत हुई है. कासिम ने जो ब्यान दिया उसको लेकर कोर्ट में वकीलों की बहस के बाद कासिम को जमानत दी गयी है .बतादें कि दीप सिद्दू की गाडी दुर्घटना में मौत कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर दो दिन पहले हादसे में हुई मौत हुई थी वह ट्राला चालक कासिम खान ने गिरफ्तारी के बाद गुरुवार रात को सोनीपत के खरखौदा पुलिस थाने में दिए बयानों से पलटी मार गया है।

पुलिस के सामने ड्राइवर कासिम ने उसने अपना दोष स्वीकारते हुए लापरवाही की बात कही थी। उसने पुलिस को बताया की अचानक उसे तगड़े ब्रेक लगाने पढ़े तभी यह हादसा हुआ उसने तेजी से अर्जेंट ब्रेक लगाने की गलती कबुली . कासिम हरियाणा नुह के पास सिंगारा गावों का निवासी है उसे पुलिस दल ने सोनीपत से आकर नुहं मेवात से गुरुवार को गिरप्तार किया है .पुलिस ने शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश कर पूछताछ और छानबीन के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड की मांग की मगर कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुना और फिर कासिम खान को पुलिस रिमांड की पुलिस की मांग को खारिज करते हुए उसको जमानत पर रिहा कर दिया। कासिम के वकील की ओर से कहा गया कि हादसे में उसका कोई कसूर नहीं है। पुलिस को कुछ बरामद भी नहीं करना है। यह सीधे सीधे पीछे से ट्राले में गाड़ी ठोंकने का केस है।
टोल प्लाजा पिपली KMP पर 15 फरवरी को हुआ था हादसा –    यह दुर्घटना पंजाबी चर्चित एक्टर और लालकिला हिंसा का दीप सिद्धू 15 फरवरी की शाम को अपनी गर्लफ्रेंड रीना रॉय उर्फ राजविंदर कौर के साथ स्कॉर्पियो में दिल्ली से KMP के रास्ते पंजाब जा रहे थे। सोनीपत के खरखौदा में पीपली टोल के पास उनकी कार की पीछे से एक ट्राले में टक्कर हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे में दीप की मौत हो गई थी, वहीं रीना घायल हुई थी। हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार था। ट्राला ड्राइवर कासिम खान को अगले दिन पता चला कि उसकी गाड़ी से टकरा कर जिस युवक की जान गई है, वह कोई साधारण युवक नहीं था, जबकि पंजाबी फिल्मों का फेमस अभिनेता दीप सिद्धू था। इसके बाद कासिम को उसकी मौत पर बड़ा पछतावा हुआ है।
===================================================================

दीप सिद्दू की मौत से दुखी ढडरियांवाले –

बोले देश की यातायात की खराब व्यवस्था को सही बनाना सरकार का काम – अच्छे भले सेलिबिटी चेहरे की जिन्दगी गयी

पटियाला –  गुरुद्वारा परमेश्वर द्वार के मुख्य सेवक और सिख धर्म के उपदेशक रणजीत सिंह ढडरियांवाले ने गहरा दुख जताया है। भाई रणजीत सिंह ने कहा कि इस युवक की मौत चाहे साजिश के तहत हुई हत्या हो या दुर्घटना, लेकिन जिम्मेदार सरकारों की खराब व्यवस्था है।
उन्होंने कहा कि बेशक उनकी विचारधारा दीप सिद्धू से अलग थी, लेकिन उसमें एक खास बात थी कि वह आखिरी वक्त तक डटा रहा। इस युवक की मौत से लोग दुखी हैं, क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी चेहरा था- भाई ढडरियांवाले कहा कि हमारे देश में सड़क हादसों को रोकने के लिए व्यवस्था सरकारों को बनानी पड़ती है।

Related posts

बड़ी खबर : पंजाब के मानसा के कबाड़ व्यापारी का कबाडख़ाना बना पर्यटनस्थल

Airports in India set for mammoth coronavirus screening exercise

cradmin

Elderly woman gets separated from family during Taj Mahal visit. How Agra Police helps her

cradmin

Leave a Comment