Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other अपराध ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

-स्वास्थ्य विभाग की टीम ने धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोख के कातिलों का किया भंडाफोड़ –

चंडीगढ़( ओपरेशन क्राइम अलर्ट – क्रष्ण राज अरुण )

       शनिवार को कुरुक्षेत्र व करनाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुरुक्षेत्र में एक निजी अस्पताल में छापामारी की व लिंग जांच करते रंगे हाथों काबू किया है। इतना ही नही टीम ने जहां अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया वहीं 40 हजार की नगदी भी बरामद की है। महिला डॉक्टर टीम की आंखों में धूल झोंककर मौके से फरार होने में कामयाब हो गई है। टीम के डॉ. ऋषि सैनी ने बताया कि सिविल सर्जन करनाल को गुप्त सूचना मिली थी कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में अवैध लिंग जांच हो रही है।
    सूचना पाकर कुरुक्षेत्र के सिविल सर्जन को भी इस बारे में सूचित किया गया। लिंग जांच के आरोपियों को काबू करने के लिए कुरुक्षेत्र व करनाल स्वास्थ्य विभाग की सयुंक्त टीम का गठन किया गया।
शनिवार को टीम द्वारा एक महिला को जांच के लिए भेजा गया-
      40 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था। महिला के इशारा करने पर टीम ने छापा मारा।

    छापामारी करने पर टीम को अस्पताल में लिंग जांच करते हुए पाए गए। ऐसे में टीम द्वारा अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया गया है जबकि 40 हजार की नकदी भी बरामद की गई है। टीम द्वारा छापामारी के दौरान ही अस्पताल की महिला डॉक्टर मौके से फरार हो गई है। टीम ने मौके से एक महिला को पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है।

Related posts

जोहर दिखाने वाले लड़ाकू विमान उतारे राजस्थान की धरती पर – रक्षा मंत्री राजनाथ -परिवहन मंत्री गडकरी व् दोनों सेना अध्यक्ष रहे मौजूद –

operationcrimealerteditor

खबर धमाका -अगर बनी बात-पेट्रोल की कीमत 28 रूपये घटने की उम्मीद आज -वित्तमंत्री करेंगी घोषणा

operationcrimealerteditor

रोहतक जाट कालेज में पांच हत्याओं आरोपी सुखविंदर पर एक लाख इनाम घोषित- जगह जगह दबिश

Operation Crime Alert

Leave a Comment