Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other अपराध ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

-स्वास्थ्य विभाग की टीम ने धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोख के कातिलों का किया भंडाफोड़ –

चंडीगढ़( ओपरेशन क्राइम अलर्ट – क्रष्ण राज अरुण )

       शनिवार को कुरुक्षेत्र व करनाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुरुक्षेत्र में एक निजी अस्पताल में छापामारी की व लिंग जांच करते रंगे हाथों काबू किया है। इतना ही नही टीम ने जहां अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया वहीं 40 हजार की नगदी भी बरामद की है। महिला डॉक्टर टीम की आंखों में धूल झोंककर मौके से फरार होने में कामयाब हो गई है। टीम के डॉ. ऋषि सैनी ने बताया कि सिविल सर्जन करनाल को गुप्त सूचना मिली थी कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में अवैध लिंग जांच हो रही है।
    सूचना पाकर कुरुक्षेत्र के सिविल सर्जन को भी इस बारे में सूचित किया गया। लिंग जांच के आरोपियों को काबू करने के लिए कुरुक्षेत्र व करनाल स्वास्थ्य विभाग की सयुंक्त टीम का गठन किया गया।
शनिवार को टीम द्वारा एक महिला को जांच के लिए भेजा गया-
      40 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था। महिला के इशारा करने पर टीम ने छापा मारा।

    छापामारी करने पर टीम को अस्पताल में लिंग जांच करते हुए पाए गए। ऐसे में टीम द्वारा अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया गया है जबकि 40 हजार की नकदी भी बरामद की गई है। टीम द्वारा छापामारी के दौरान ही अस्पताल की महिला डॉक्टर मौके से फरार हो गई है। टीम ने मौके से एक महिला को पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है।

Related posts

गधों का इतिहास किताबों में ही में रह जाए शायद- आंध्र प्रदेश में कटाई से गधे लगभग गायब,

Operation Crime Alert

योगी सरकार से पत्रकारों को फ्रंट लाइन पर लेना समय की मांग – हर वर्ग की कसौटी पर पत्रकारों की भूमिका अहम -सुरक्षा और कल्याण व्यवस्था प्रमुख हो

पलवल में हरियाणा सीएम फ़्लाइंग बे नकाब किये,एक ही नम्बर से चल रहे कंटेनर- जांच के बाद आरटीओ पलवल से भी होगी कड़ी पूछताछ –

operationcrimealerteditor

Leave a Comment