Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other अपराध ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

जोधपुर कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रेप में फंसाने की कोशिश का पर्दाफास — DCPजोधपुर पुलिस का दावा आने वाले दिनों में और भी हो सकते है बड़े खुलासे,-

– के आर अरुण –
नई दिल्ली/जयपुर – ( -अलर्ट आपतक इंटरनेट न्यूज़ सर्विस ) राजस्थान जोधपुर के होटल लार्ड इन के छठे माले से एक माडल के कूदकर जान देने की कोशिश के मामले में बड़ा राजफाश हुआ है। पता चला है कि माडल के जरिये राज्य के कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के हनी ट्रैप की कोशिश हुई थी। उसके इन्कार करने पर भीलवाड़ा निवासी आरोपित युवक और युवती ने अपने स्तर से प्रयास किए, लेकिन सफल नहीं रहे।
जोधपुर,माडल को ब्लैकमेल कर राजस्थान के मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
जोधपुर के ड़ीसीपी भुवन भूषण यादव ने कहा कि दो दिन पहले एक माडल ने होटल की ऊपरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। वह वर्तमान में अस्पताल में है और उसका इलाज चल रहा है। जोधपुर के होटल लार्ड इन के छठे माले से एक माडल के कूदकर जान देने की कोशिश के मामले में बड़ा राजफाश हुआ है। पता चला है कि माडल के जरिये राज्य के कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के हनी ट्रैप की कोशिश हुई थी। उसके इन्कार करने पर भीलवाड़ा निवासी आरोपित युवक और युवती ने अपने स्तर से प्रयास किए, लेकिन सफल नहीं रहे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है।
डीसीपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि दो दिन पहले गुनगुन उपाध्याय नाम की माडल ने एक होटल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था। मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचाराधीन गुनगुन से पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी। गुनगुन ने बयान में बताया कि भीलवाड़ा निवासी अक्षत और युवती दीपाली हनी ट्रैप करते हैं। पूर्व में भी अक्षत के खिलाफ हनी ट्रैप का बड़ा मामला दर्ज हुआ था, जिसमें उसको गिरफ्तार किया गया था। उस मामले में 35 आरोपित गिरफ्तार हुए थे।
गिरप्तारी के बाद अक्षत और दीपाली घटना कर्म के आरोपी कानून की चगुल में –
ओपरेशन क्राइम अलर्ट मिडिया की कवर स्टोरी अनुसार –
ताज़ी सारांश कवरेज में मिडिया रिपोट्र्स कहते हैंकि डीसीपी अभी बहुत कुछ खंगाल रहे हैं मगर मिली जानकारी में  अक्षत व दीपाली बड़े लोगों के पास माडल युवतियों को भेजकर हनीट्रैप का प्रयास करते थे। यहां भी उन्होंने गुनगुन के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे कहने का मतलब गुन गुन इनके चगुल में फंसी थी । पहले अक्षत और दीपाली दोनों ने उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट के पास एक फाइल लेकर जाने के लिए कहा, लेकिन गुनगुन ने इन्कार कर दिया। उसे यह सब अच्छा नही लग रहा था क्योंकि गुन का स्वभाव इस किस्म का ना होने से उसने किसी भी कीमत में यह काम ना करने की ठान ली थी .कहा जा रहा हैकि उसके बाद दीपाली और अक्षत स्वयं झील सर्किट हाउस फाइल लेकर गए, लेकिन मंत्री रामलाल जाट ने नियमानुसार काम नहीं होने की बात कहकर फाइल लौटा दी।
   खबरों की माने तो गुन गुन को यह सब करने के लिए मन गवाही नही दे रहा था,उसने किसी भी शर्त में यह सब करने को मना कर दिया तो बेहद नाराज हुए अक्षत और दीपाली के ब्लैकमेल करने से गुनगुन अत्यधिक मानसिक तनाव में आ गई और उसने जोधपुर आकर होटल की छत से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया।
    खबर हैकि फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है—
     कई अहम सुराग लगे हैं। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। इस मामले और भी कई खुलासे हो सकते हैं।
गौरतलब है कि इस मामले में परिजनों ने बताया कि कुछ लोगों ने फोटो शूट के नाम पर उसके नहाते हुए वीडियो बना लिए थे. इस दौरान वीडियो बनाने के बाद उसे एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. वहीं इस मामले पर पुलिस ने मॉडल से मंगलवार को डेढ़ घंटे पूछताछ की. फिलहाल मॉडल के भाई ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. हालांकि इस मामले में पुलिस अभी बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है।

Related posts

-स्वास्थ्य विभाग की टीम ने धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में कोख के कातिलों का किया भंडाफोड़ –

चीन फिर खेल रहा नया खेल- चीन ने सेना बडाई – भारत हर तरह से सतर्क – सेना प्रमुख नरवणे की जाँच आई चौकस होने की बातें – सेना प्रमुख को उम्मीद जल्दी तनाव होगा खत्म रणनीति की तैयारियां

operationcrimealerteditor

कानपुर क्राइम ब्रांच ने किये इंटरनेशनल ठग हुए गिरप्तार- चौंकाने वाले खुले राज – कानपूर में बैठे ठगों ने अमेरिकन लोगों को तक को नहीं छोड़ा –

Leave a Comment