Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other अपराध राष्ट्रीय

यूपी के कानपूर में शनिवार की सुबह ट्रिपल मर्डर की खबर ने झकझोरा – 36 घंटे में ये वारदात ने चौंकाया मनीष गुप्ता के बाद यहभी अनूठा मर्डर केस

कानपुर – ( ऑपरेशन क्रीम अलर्ट ) महानगर क्षेत्र फजलगंज के उंचवा मोहल्ले में शनिवार सुबह ट्रिपल मर्डर की खबर से यकायक सनसनी फैल गई। यह घटना एक किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या की गई है इसके बाद संचालक की बाइक से बदमाश भाग निकले। कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला। तीनों को गला घोंटकर मारा गया है। सूचना पह पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्ट के लिए रवाना कर दिए गए हैं।
पुलिस कार्यवाही में प्रोविजन स्टोर को सील कर दिया है-

फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के आने तक किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। डीसीपी हेड क्वार्टर संजीव त्यागी ने बताया कि बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला है जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोटों के निशान हैं। संभवतः पहले पूरे परिवार का पहले गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार के प्रहार भी किया गया। पुलिस साक्ष्य जुटा रही है इससे जल्द ही आरोपितों का पता लगा लिया जाएगा।
घटना की खबर सारांश जो छानबीन के दायरे में –
उंचवा बस्ती निवासी प्रेम किशोर (45) प्रेम प्रोविजन स्टोर चलाते थे। घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता (40) और बेटे नैतिक (12) के साथ रहते थे। रोज की तरह शनिवार सुबह डेयरी कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई। सुबह करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसी राजेश ने प्रेम किशोर के बड़े भाई गुमटी निवासी राज किशोर सिंह को फोन किया। प्रेम किशोर ने अपने छोटे भाई बर्रा निवासी प्रेम सिंह को फोन किया। प्रेम का फोन नहीं उठा तो राजेश खुद मौके पर पहुंचे।
सीन देख अवाक रह गए -बड़े भाई राज किशोर पहुंचे तो प्रोविजन स्टोर और घर में ताला लगा हुआ था। भाई ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। कुछ देर बाद किराना स्टोर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी अवाक रह गए। कमरे के भीतर प्रेम किशोर, पत्नी गीता और बेटे नैतिक का शव पड़ा था। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

Related posts

बड़ी खबर : पंजाब के मानसा के कबाड़ व्यापारी का कबाडख़ाना बना पर्यटनस्थल

भोपाल में शादी करवाने के नाम पर फर्जीवाड़ा – एक नहीं 7 दूल्हे पहुंचे थे थाने शिकायत लेकर

Operation Crime Alert

विलेन किरदार उड़ारिया धारावाहिक में नाहन का मोनू यादव जलवा बिखेरेंगे -300 नुकड्ड नाटकों में जलवा बिखेर चुके हैं मोनू

operationcrimealerteditor