Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
जीवन शैली ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

नारायणगढ क्षेत्र फतेहपुर गावों की बदहाल सड़क सुधार के लिए एसडीएम को दिया ज्ञापन-सीएम विंडो में भी भेजी शिकायत- ग्रामीणों ने उठाई आवाज-

चित्र – ऑपरेशन क्राइम अलर्ट दिल्ली – (नारायणगढ़ उपमंडल अधिकारी नीरज जी से ज्ञापन देने गए फतेपुर ग्रामवासी सदस्य गण -उम्मीदों से जुड़े ग्रामीण –)

(ऑपरेशन क्राइम अलर्ट – के आर अरुण) 22 सितंबर – मंगलवार चंडीगढ़-नारायणगढ उप मंडल अंतर्गत चंडीगढ़ मार्ग में कोड़ा चौक से फतेपुर पुर तक कि बदहाल सड़क से परेशान गावों के 60 सदस्यीय ग्राम नागरिकों ने शिकायती आवेदन में सड़क की बदहाली उपेक्षा को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है।
गत 7 साल से यह
सड़क बदहाली की शिकार जल्दी बनवाई जाएगी के आश्वासन पर टिकी आजतक खड्डों में तब्दील सड़क हरियाणा विकास नम्बर वन की कहानी बयान कर रही है। इस सड़क का हाल बेहाल है वजह दोनों तरफ नदी श्मशान जाने को भी रास्ता नही केवल यही सड़क खड्डों में हट रोज वाहन भगवान भरोसे सफर करते हैं। पी डब्लईडी विभाग की आनाकानी बेवजह इस गावों के विकास में अड़ंगा लगाये बैठा है।
        बतादें की गावों रोजगार के लिए अक्सर बाहर जाता क्योंकि सबके पास कृषि योग्य भूमि खास उपजाऊ नही है।
गावों के युवा प्रगति के पथ पर हरियाणा के विकास में हाथ बढ़ाना चाहते हैं मगर बेरोजगारी ने दम तोड़ रखा है। इस बार गावों के लोगों ने मिडिया में पढ़ा कि सीएम विंडों शिकायत पहुंचते ही कार्यवाही होती है तो लोगों में साहस उम्मीद जगी और सीएम विंडों में शियत डाली गयी है इस सड़क के दमरी कारण को लेकर।
-चंडीगढ़ नारायणगढ़ को जोड़ने वाली कोड़ा से फतेहपुर की ढाई किलोमीटर की यह सड़क एक मात्र सड़क है आने जाने को जो हाल बेहाल है का डामरीकरण गावों की जनता चाहती है।
तहसील नारायणगढ़ के युवा उत्साही नीरज जी एसडीएम को दी जा चुकी शिकायत में आवेदन कर्ताओं ने जल्द सड़क सुधार की मांग रखी है। उन्हें जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया था मगर २२ सितंबर तक कोई उत्तर नहीं मिलने से गावों के लोग बड़ी मात्रा में संगठित हुए हैं की उपमंडल अधिकारी से पूछा जाये अनुरोध किया जाये की वे गावों का सर्वेक्षण करें खुद अपनी आँखों से देखें की गावों के लोगो कैसे कैसी सुविधाओं से ग्रामीण वंचित हैं।
जिसके कारण हरियाणा सरकार मनोहरलाल खट्टर सीएम विंडो में भी शिकायत भी इसी आवेदन दर्ज करवाई गई है वजह इनदिनों सीएम विंडो सुनवाई मामलों में काफी सक्रिय वेलकम इंडिया की खबरों में बताया गया है।
-गावों को चाहिए शमशान भूमि को नदी से रास्ता-
फतेहपुर गावों के दोनों तरफ नदी होने से ना तो शमशान में दाह संस्कार रश्म पूरी करने को बिना भय लोग जा पाते हैं ना बगल के गावों में रिश्ते नाते भोज इत्यादि में आना जाना हो पाता है।सरकार जिला व तहसील प्रसाशन को नदी से कच्चा या पक्का रास्ता बनाने की मांग गावों से उठती आयी है। जबकि कोड़ा राज्य हाइवे जोड़ने वाली सड़क 7 साल से भयावह खड्डों से निकलना भारी पड़ता है।
ये खास सदस्यों ने किये हस्ताक्षर एसडीएम नीरज जी को ज्ञापन देते समय –
बदहाल सड़क फतेपुर गांवों के लोग एस डीएम नीरज जी को ज्ञापन देने पहुंचे उपमंडल कार्यालय नारायणगढ-
फतेपुर संयुक्त ग्राम सुधार समित्ति के सहयोगी मंच से पूर्व सरपंच मदनलाल,रामधारी जी,डा नरेश,डा पवन,मनीष कुमार,रामप्रकाश शर्मा,जगपाल ,ज्ञान चंद,सौरव ढींडा, विनोद,राजकुमार,सुभाष,पवन डिंडा, इत्यादि असँख्य लोगों ने उपमंडल अधिकारी नारायणगढ एसड़ीएम नीरज महोदय)को ज्ञापन में जल्द सड़क सुधार की फरमाइश की गई है। यही एक ज्ञापन शिकायती पत्र तुरन्त कार्यवाही की उम्मीद को लेकर सीएम विंडो को भेजा गया है।

Related posts

“ढाई साल पहले हत्या के राज का पर्दाफास”- मकान में खुदाई में नर कंकाल की असलियत खोज लाई भदोही बनारस से एक्सपर्ट पानीपत पुलिस –

Operation Crime Alert

तेजी से फैलते आपरेशन क्राइम अलर्ट को चाहिए हर नगर हर शहर में एंकर रिपोटर

Operation Crime Alert

चर्चित हुए कुत्ता घुमाने वाले IAS दंपती का तबादला, संजीव खिरवार को लद्दाख और उनकी पत्नी को अरुणाचल प्रदेश जाने के निर्देश –

operationcrimealerteditor