Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other ब्रेकिंग न्यूज़ राष्ट्रीय

आप सलाहकारों को हटाइये वरना मैं.हटाता हूँ ..प्रभारी पंजाब हरीश रावत हुए बेहद सख्त – नवजोत सिद्धू को अल्टीमेटम देकर कांग्रेस ने बैकफुट पर धकेला-

आप सलाहकारों को हटाइये वरना मैं.हटाता हूँ ..प्रभारी कांग्रेस पंजाब हरीश रावत हुए बेहद सख्त – नवजोत सिद्धू को अल्टीमेटम —

ऑपरेशन क्राइम अलर्ट / के आर अरुण
नई दिल्ली /पंजाब कांग्रेस की अध्यक्षता मिलने के बाद से ही फ्रंटफुट से बैटिंग कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू को सलाहकारों को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस नेतृत्व की ओर से अल्टीमेटम मिला है। सीनियर कांग्रेस नेता और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अपने सलाहकारों को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए और अगर वह ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो फिर यह काम पार्टी करेगी। केंद्रीय मुख्यालय से पार्टी प्रभारी प्रभारी पंजाब हरीश रावत की यह फटकार, कैप्टन को आउट करने की कोशिश में जुटे नवजोत सिंह खेमे के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं है।
कांग्रेस ने हर लहजे में अच्छा कार्यकर्ता के रूप में लेते हुए हर बार उनकी बातों पर गौर किया मगर इसबार अध्यक्ष पंजाब नवजोत सिंह सिद्धू की टीम में हाल ही में शामिल हुए मालविंदर सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान, कश्मीर और इंदिरा गांधी पर दिए अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं, मालविंदर सिंह माली कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में अमरिंदर सिंह को ‘अली बाबा’ और उनके सहयोगियों को ‘चालीस चोर’ बताया था।
बतादें की हर तरफ यह बात नागवार गुजरते हुए जब यह बात जब कांग्रेस राष्ट्रीय मुख्यालय तक पहुंची तो पंजाब प्रभारी को दुःख पहुंचा उन्होंने सख्त यह पार्टी सिध्दांत और हर कोंग्रेसी को खिलाफ गुजर रही थी कि आखिर सिद्दू करना क्या चाहते पार्टी और उसके भविष्य का पंजाब में जोकि ना तो यह बात पार्टी हक में है और ना पंजाब के हक में है । वे पहले से हल्के में लेकर मामले को सुलझाना चाहते थे ,मगर उनके सूत्रों ने असल रिपोर्ट प्रभारी हरीश रावत तक पहुंचा दी थी।
मिडिया से बातचीत में अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव व् पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि यहां यह या वह खेमा नहीं है, जिसने (उन बयानों पर) आपत्ति जताई है। पूरी पार्टी और राज्य को भी उन बयानों पर आपत्ति है। जम्मू-कश्मीर पर पार्टी की एक लाइन है कि- यह भारत का हिस्सा है। यह पूछे जाने पर कि पार्टी इस विवाद से कैसे निपटेगी, रावत ने कहा कि इन सलाहकारों को पार्टी द्वारा नियुक्त नहीं किया गया था। हमने सिद्धू से उन्हें बर्खास्त करने के लिए कहा है। अगर सिद्धू ऐसा नहीं करते हैं, तो मैं करूंगा। हम ऐसे लोग नहीं चाहते जो पार्टी को शर्मिंदा करें।

Related posts

जमानत के आधार पर बाहर आया गैंगस्टर गुरमीत काला धनौला फिर पुलिस के शिकंजे में। पूछताछ में पुलिस ने गैंगस्टर काला से बरामद किया पिस्टल, मैगजीन जिंदा कारतूस और फिरौती की एक लाख रुपए की राशि-

नशे की ओवरडोज ने ली कबड्डी खिलाड़ी कर्मा की मौत -एसएसपी के निर्देश पर भदौड़ में वीरवार को शुरू हुआ सर्च अभियान

Operation Crime Alert

Delhi-NCR पंजाब, जम्‍मू और आसपास के इलाकों में भूकंप के झटके-जमीन से 74 किलोमीटर नीचे था भूकंप का केंद्र, – —–भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 6 से अधिक मापी गई.

Operation Crime Alert

Leave a Comment