Operation Crime Alert
ब्रेकिंग न्यूज़
Other अंतरराष्ट्रीय अपराध ब्रेकिंग न्यूज़

कनाडा रहती बेअंत कौर के गांव पहुंचा नकली ऐंबेसी अधिकारी, बरनाला पंजाब पुलिस के काबू-

बेअंत कौर को डिपोर्ट होने से बचाने,

परिवार के खिलाफ पर्चा दर्ज होने से बचाने तथा पूरा मामला हल कराने को मांगे थे दो लाख रुपए।
अखिलेश बंसल,
बरनाला ऑपरेशन क्राइम अलर्ट ब्यूरो चीफ –
पति को धोखे में रखकर कनाडा रह रही खुड्डीकलां निवासी बेअंत कौर के घर कनाडा ऐंबेसी का नकली अधिकारी बन कर पहुंचे एक युवक को पंजाब की बरनाला पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसकी पहचान नवदीप सिंह निवासी जालंधर के तौर पर हुई है। गौरतलब है कि नकली अधिकारी बने नौजवान ने बेअंत कौर के परिवार से बेअंत कौर को डिपोर्ट होने से बचाने, परिवार के खिलाफ पर्चा दर्ज होने से बचाने तथा मामला हल करने को दो लाख रुपए की मांग की थी। शंका पडऩे पर परिवार ने युवक को पंचायत की हाजिरी में
(गिरप्तार नवदीप की पहचान नवदीप सिंह निवासी जालंधर के तौर पर हुई -)
पुलिस के सपुर्द कर दिया है, पुलिस ने नकली अधिकारी बने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

बुधवार की रात आठ बजे दाखिल हुआ नकली अधिकारी:
धनौला निवासी लवप्रीत सिंह को आत्महत्या करने पर विवश करने की आरोपित बेअंत कौर के पिता जगदेव सिंह ने पुलिस को बताया है कि रात आठ बजे उनके घर दो नौजवान गाड़ी पर पहुंचे थे।

 

            जिनमें से एक नौजवान ने खुद की पहचान कनाडा अंबैसी के अधिकारी के तौर पर दी –

परिजनों से पूरे केस का हल करने को 2 लाख रुपए की मांग की, परिवार को शंका पैदा हो गई।

परिवार ने दूसरे कमरे में जाकर पंचायत और पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंचे गांव खुड्डीकलां के पंचायत सदस्य अवतार सिंह और पुलिस अधिकारी बलदेव सिंह ने युवक से पहचान पत्र की मांग की तो नौजवान अपना कोई आईडी प्रमाण नहीं दे सका। जिसके बाद पुलिस उसे काबू कर अपने ले गई।

पुलिस ने की पुष्टि:

बरनाला पुलिस के अधिकारी बलदेव सिंह ने बताया कि बेअंत कौर लडक़ी जो कैनेडा में है, जिसका परिवार खुड्डीकलां गांव रह रहा है। जिनके घर नवदीप सिंह नामक एक नौजवान कार चालक के साथ जालंधर से आया था। जिसने खुद के बारे में बेअंत कौर के परिवार को कैनेडा से इमीग्रेशन अधिकारी बताया था। उसने पंचायत के सामने स्वीकार किया है कि उसने लडक़ी व उसके परिवार के विरुद्ध पर्चे दजऱ् होने, लडक़ी कैनेडा से डिपोरट होने और उन्हें बचाने के एवज में 2 लाख रुपए की मांग की थी। जिसके आधार पर युवक को काबू करके उस विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

 

Related posts

Elderly woman gets separated from family during Taj Mahal visit. How Agra Police helps her

cradmin

Trump hails rival Joe Biden’s ‘incredible comeback’ after Super Tuesday polls

cradmin

तेजी से फैलते वेब चैनल ऑपरेशन क्राइम अलर्ट का संचालन सर्वाधिकार अब अलर्ट र्मिडिया एटवटाइजिंग एंड इंटरटेनमेंट कास्टिंग एजंसी के पास-

Leave a Comment